देश मे इंतेशार अपने खुराफाती बयान से फ़ैलाने वाले टॉमी ने शैडो पाने के लिए चली नई चाल,

वक़्फ़खोर डॉन को फ़ोन पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के गुर्गो ने दी धमकी?

लखनऊ-दुबई में होटल,नेपाल में कैसिनो व दिल्ली में घुड़सवारी में दाव लगाने में माहिर Bsp,Sapa सरकार में नेताओ और अधिकारियो को उमराव जान की सप्लाई करने वाला शातिर वक़्फ़ खोर शिया वक़्फ़ बोर्ड का चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ टॉमी ने योगी सरकार से अपनी सुरक्षा को लेकर एक नही चाल चली हैं अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कथित गुर्गों से जान से मारने की धमकी की अफवाह उड़ाकर इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

टॉमी की कहानी के मुताबिक, एक अज्ञात व्यक्ति ने शनिवार रात 10 बजे उन्हें फोन किया और खुद को 'डी कंपनी' का आदमी बताते हुए 'भाई' के नाम से धमकी दी हैं।उन्हें नेपाल से दाऊद इब्राहिम के किसी गुर्गे ने फोन किया और मदरसों के मामले में चल रहे विवाद के क्रम में दाऊद का मैसेज देते हुए धमकाया.दाऊद के हवाले से उन्हें धमकी दी गई कि वह फौरन मौलानाओं से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें और उनके परिवार को धमाके से उड़ा दिया जाएगा. धमकी मिलने के बाद टॉमी ने सहादतगंज थाने में केस दर्ज करवाया है.फिलहाल धमकी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि मदरसाओं में दी जा रही शिक्षा की आलोचना करने के बाद में बीते 9 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मदरसा शिक्षा को खत्म करने की मांग टॉमी ने की थी.वक़्फ़खोर टॉमी ने ये भी कहा था कि कुछ आतंकवादी संगठन भी अवैध रूप से चल रहे मदरसों को फंड दे रहे हैं, जिसकी जांच होना चाहिए.

वही शियाने हैदरे कर्रार ऑर्गेनाइज़शन के मौलाना इफ़्तिख़ार हुसैन इंक़लाबी के मुताबिक हकीकत ये हैं कि टॉमी ने अरबो की शिया औकाफ की ज़मीनों को दस्तावेज़ों की हेराफेरी कर खात्मा कर दिया हैं। उसकी सीबीआई जांच की मांग से घबराकर वो अब मौलानाओ,मस्जिद और अब मदरसे को निशाना बनाकर अपने को बचाने के लिए सरकार को गुमराह कर रहा हैं।

सूत्रों के अनुसार टॉमी नेपाल में कैसिनो और घुड़सवारी में दाव लगाने के साथ उमरावजान का सप्लायर था,कई मुकदमो में मुल्ज़िम रहा हैं,ये शिया वक़्फ़ बोर्ड का चेयरमैन बनने के बाद दुबई में होटल भी चला रहा हैं। पॉसपोर्ट आफिस के पुराने रिकॉर्डो के मुताबिक इसके पास पहले कई पासपोर्ट थे।

साछय मिटाने में माहिर टॉमी की अगर पुलिस ने जांच कायदे से की और टॉमी के जाल में न फंसी तो दूध का दूध पानी का पानी ज़रूर हो जायेगा, और ये भी पता चल जायेगा कि धमकी देने वाला इनका कितना करीबी था।

बीजेपी के एक बड़े नेता ने नाम न लिखने की शर्त पर कहा कि मोदी और योगी सरकार देश और प्रदेश का विकास और समाज मे आपसी प्यार मोहब्बत बनाने के लिए तत्पर,आतंक,खुराफात,इंतेशार फैलाने वालों को जेल में पहुँचा के सुरक्षा दी जाएंगी,न कि समाज मे छुट्टा छोड़ा जायेगा।

News Posted on: 14-01-2018
वीडियो न्यूज़