स्प्रिट पीने से मरे 13 लोगो के परिजनों से मिले गोप, ज़िला प्रशासन की लापरवाही पर हुए लाल कहा अनदेखी निराशाजनक

 
बाराबंकी-शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व कैबिनेट मन्त्री मा.अरविन्द कुमार सिंह “गोप” देवा में स ठंड, ज़हरीली शराब एवं दैवी आपदा से हुई दर्जनों लोगों  की असामयिक मृत्यु से शोकसंतृप्त परिजनों से उनके गाँवों में जाकर मुलाकात कर ढाँढस बँधाया व संकट की इस घड़ी में हर सम्भव मदद को आश्वस्त करते हुये शासन द्वारा तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने हेतु उच्चाधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता की। 
तदुपरान्त बाराबंकी स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों से हुई वार्ता में वर्तमान सरकार की संवेदनहीनता पर करारा प्रहार करते हुये कहा कि वर्तमान सरकार भीषण ठंड से पीड़ित जनता की मदद करने के बजाय इमारतों के रंग बदलने में व्यस्त है, बाराबंकी जनपद में हुई दर्जनों मौतों पर सरकार की अनदेखी अत्यन्त निराशाजनक है। मृतकों के परिजनों को तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की माँग की।
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के ज़िलाध्यक्ष डा.कुलदीप सिंह, पूर्व विधायक रामगोपाल रावत,उपाध्यक्ष अजय वर्मा बब्लू,महासचिव अनिल यादव, ज्ञानप्रकाश मिश्रा सहित सभी पार्टी पदाधिकारी व पत्रकार गण उपस्थित रहे।

News Posted on: 12-01-2018
वीडियो न्यूज़