पूर्व MLC कांग्रेसी ग़यासुद्दीन किदवई के बेटे फ़राज़ BSP में शामिल,कांग्रेस में हड़कंप

कांग्रेसी नेता सिराज मेहदी के दामाद व अमीर हैदर एडवोकेट के बेटे,UP कांग्रेस प्रवक्ता ज़ीशान हैदर के भाई मेराज के इशारे पर पूर्व MLC ग़यासुद्दीन किदवई के बेटे फ़राज़ BSP में शामिल,कांग्रेस में हड़कंप

उमेश श्रीवास्तव

बाराबंकी-राहुल गांधी की लुटिया डुबोने की तैयारियां ज़िले में अंदर ही अंदर चल रही हैं।एक तरफ जहां मोहसिना किदवई,फवाद किदवई,डॉ पी एल पुनिया 2019 के लिए रात दिन एक किये हैं। वही पुराने कांग्रेसी नेताओं के पुत्र अन्दर ही कांग्रेस का काम लगाने से नही चूक रहे हैं, कई पार्टियों में रहे गयासुद्दीन किदवई एडवोकेट की जाइफी का सहारा बनी कांग्रेस से आज उन्होंने बेटे फ़राज़ की बगावत कर बसपा में शामिल होने पर माला पहनकर राजनीति से सन्यास लेने का इरादा कर सबको हैरान कर दिया।

मालूम हो कांग्रेसी नेता सिराज मेहदी के दामाद व अमीर हैदर एडवोकेट के बेटे,UP कांग्रेस प्रवक्ता ज़ीशान हैदर के भाई मेराज के इशारे पर पूर्व MLC ग़यासुद्दीन किदवई के बेटे फ़राज़ आज BSP में शामिल हुए,इस कार्यक्रम के सर्वे सर्वा मेराज हैदर ही दिखे।
ये भी बता दे कि तेज़ तर्रार कांग्रेसी नेता अमीर हैदर एडवोकेट के बड़े बेटे मेराज हैदर अलीगढ़ यूनिवरसिटी से पढ़ाई के बाद न्यूज़ीलैंड से MBA कर बिल्डर्स बने थे,इनमे नेतागिरी के बचपन से जरासीम थे।जो जग जाहिर हैं,लेकिन ससुर सिराज मेहदी,वालिद अमीर हैदर,भाई ज़ीशान हैदर की वजह से इनको कांग्रेस में वो बुलंदी नही मिल पा रही थी।
अब इस नए रुख से एकदम से चर्चा में आये मेराज ने कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मचा दिया हैं। 
आज गयासुद्दीन किदवई के बड़ेल स्थित आवास पर इस मौके पर टेंट भी लगा,खूब बहनजी के लिए नारेबाजी हुई। लंच का भी परपंच रहा।
पत्रकारों को भी लज़ीज़ व्यंजन के साथ 1- 1 दीवार घड़ी भी तोहफे में दी गयी।

इस मौके पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए फ़राज़ किदवई ने कहा कि पापा के रिटायर होने के बाद हम समाज सेवा के लिए मैदान में आए है

पापा के पार्टी बदलने के सवाल पर कहा की पापा जिस पार्टी में रहे है हमेशा ईमानदारी से रहे है ऐसा कभी नही हुआ किसी चुनाव में पार्टी लाइन से हटकर ख़िलाफ़ में वोट माँगा हो पापा बहुत हमबल बैकग्राउंड के थे उनके पास जो भी तजुरबा था वो उनका अपना था मेरे पास 30 साल का तो तजुरबा है वो मेरे पिताजी का है
*अब बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुआ हुआ ऊपर वाले ने अगर 80 साल की उम्र दी तो मेरे हाथ में नीला झंडा ही रहेगा*
पार्टी के टिकट देने के सवाल पर बोले की मुझे सिर्फ़ कार्यकर्ता की तरह काम करना है टिकट की ख़्वाहिश नही है मुझे अगर पार्टी बस का टिकट देगी तो बस में बैठकर लखनऊ चला जाऊँगा और आज मुझे जनता ने और पार्टी कार्यकर्ताओं ने बहुत सम्मान दिया है।

बहरहाल कांग्रेस में अंदर अंदर क्या चल रहा हैं ये आज फ़राज़ किदवई की जोइनिंग और मेराज हैदर का एक्टिव रहने से जग जाहिर हो गया हैं।कांग्रेस अपने हीरे को नज़रअंदाज़ करने की चूक करती जा रही है।
आगे आने वाले दिनों में बसपा में संग्राम सुरेंद्र, शीला, हफ़ीज़,कमला,लवली, वेद के जाने के बाद जो खला पैदा हुआ हैं क्या वो कांग्रेस के ही चश्मो चिराग भरेंगे या फिर सपा के दिग्गज और पूर्व विधायक भी।
ताज़ा खबरों के लिए सिर्फ देखते रहिये
www. tehalkatoday.com

News Posted on: 08-01-2018
वीडियो न्यूज़