रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा बच्चे से ज्यादा बकैती की तो सीधा थाने पहंचाएगा

रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा बच्चे से ज्यादा बकैती की तो सीधा थाने पहंचाएगा…

इटावा-पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नेक पिता मुलायम सिंह यादव से बगावत/नाफरमानी अब धीरे धीरे पूरे प्रदेश में फैल रही हैं।लेकिन उनके गृह जनपद इटावा में तो कमाल हो गया जब पुलिस ने पापा की शिकायत करने आए बच्चे को एकदम अलग तरीके से समझाया।

बच्चे का नाम है – ओम नारायण गुप्ता

पिता का नाम – अमरनाथ गुप्ता

जिला – इटावा राज्य – उत्तर प्रदेश

मामला – पापा नुमाईश(मेला) दिखाने नहीं ले जा रहे हैं, शिकायत करने आए हैं.

अब पहले अपनी सोचिये.

पिताजी जब किसी बात पर हौंक देते थे तो बहुत ज्यादा क्या कर पाते होगे – # तीन कोने का मुंह बनाके किताब खोलकर कोने में बैठ जाते होगे

# मम्मी से गुस्सा होकर खाना ना खाने की एक्टिंग करते होगे

# किसी से बात नहीं करते होगे, काम नहीं करते होगे वगैरह वगैरह… इससे ज्यादा क्या ही कर पाए होगे…पर जनाब इटावा के इस लड़के ने तो सारे रेकॉर्ड तोड़ डाले. पापा नुमाइश नहीं घुमाने ले गए तो लड़के ने फसड़ काट दी. ज्यादा जिद्दियाया तो पापा ने दो चार रसीद दिए. चलो पिटाई तक तो मामला ठीक था. पापा ने बोल दिया- जो कर पाओ कल ल्यो जाके… बस यही बात चुभ गई लड़के को. इगो हर्ट हो गया. और लड़का निकला जागरूक. सीधा पहुंच गया इटावा थाने. शिकायत करने पापा की. थाने में पुलिस वालों ने उसकी शिकायत करते हुए क्लिपिंग बना ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. यूपी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी नवनीत सिकेरा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है, आप भी देखें क्या कहा लड़के ने- शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने जो किया वो इस का सबसे शानदार और खुश करने वाला पहलू है. बच्चा तो सोचा होगा कि पुलिस वाले पापा को बुलाएंगे. डांटेंगे और उसका काम बन जाएगा. मगर पुलिस ने तो कुछ और ही कर दिया. कमाल कर दिया. खुद ही उसे मेला घुमाने ले गए. आइसक्रीम खिलाई, झूला झुलवाया और पूरी मौज करवाई। बच्चे को पुलिसवालों ने झूला भी झुलवाया. ऐसा मामला तो शायद पहली बार ही सुना होगा आपने.

तो हमेशा पुलिस के रौद्र रूप के किस्से ही मशहूर होते हैं. ऐसी दोस्त पुलिस तो फिल्मों में ही दिखती है. आमतौर पर लोग पुलिस से दूरी ही बना के चलते हैं. बच्चे तो नाम सुनकर ही डरते हैं. पर ये मामला सबकी नजर में पुलिस की तस्वीर बदल देगा. ऐसा होता रहना चाहिए.

लेकिन नेता अखिलेश यादव अपने पिता से बगावत की कब माफी मांगेंगे इस पर भी बच्चों की नज़र हैं। जो आगे आने वाले दिनों में देश का भविष्य तय करेगा

News Posted on: 07-01-2018
वीडियो न्यूज़