....... की तड़प गयी रूह ? जब सिद्दार्थ अवस्थी ने बताया सुंदरलाल दीक्षित को अपना अभिभावक

हैदरगढ़-बाराबंकी सांसद प्रियंका रावत व पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित के बीच बढी राजनैतिक रार में  पूर्व विधायक हर दिल अज़ीज़ नेता रहे मरहूम सुरेन्द्र नाथ अवस्थी और कांग्रेस से मेयर का चुनाव लड़ी प्रेमा अवस्थी के बेटे और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के दामाद,बसपा नेता के भाई सिद्धार्थ अवस्थी भी कूद पड़े हैं उन्होंने उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या को विधायकी के टिकट के लिए गाड़ी के आगे लेटने और गालम गलौच कर जमकर अपमान करने वाले  सुंदरलाल दीक्षित को अपना अभिभावक बताकर लोगो को हैरानी में डाल दिया हैं ।वही सांसद प्रियंका रावत को अपना बहन बताया हैं. 
बीते कई दिनों से सांसद प्रियंका रावत पर  भाजपा नेता पूर्व विधायक सुंदर लाल दीक्षित के आरोप से मचे हंगामे की चर्चा मीडिया व राजनैतिक गलियारों में आम बात हो चुकी है। जिसको  लेकर उनके पुत्र सिद्धार्थ अवस्थी काफी आहत दिखे।मुख्य चौराहा स्थित डाक बंगले में पत्रकारों को बुलाकर श्री अवस्थी ने कहा बाराबंकी की राजनीति हैदरगढ से शुरु होती हुई चली आ रही है। स्वर्गीय पिता व संरक्षक सुंदर लाल दीक्षित के बीच  के बीच मतभेद होना स्वाभाविक था ।लेकिन कभी भी गंदी राजनीति की गई ।कहा पिता को  इन मतभेदों के बीच लाने की मै कड़ी आलोचना करता हूं ।सांसद प्रियंका रावत पर  पूछे गए सवालो को वह एक राजनीतिक खिलाड़ी की तरह टाल गए। लेकिन यह कहने से परहेज नहीं किया कि मैं अपने अभिभावक श्री दीक्षित के साथ खडा नजर आऊंगा। इस मौके पर मौजूद सुंदर लाल दीक्षित ने कहा भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। मैं इस दल का एक छोटा सा प्रहरी हूं।परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए कहा बहुत सारे लोग विचारों में शामिल होकर आते हैं एंवम चले जाते हैं यह उनके विवेक पर निर्भर रहता है। कहा विरोधी दलों से मिलकर पार्टी का कभी नुकसान नहीं करना चाहिए।
सोशल मीडिया पर एक विवाद में अपने पिता पूर्व विधायक स्वर्गीय पुत्तू अवस्थी का नाम आने पर एक प्रेस वार्ता में एक प्रेस पर अपनी जम कर भड़ास निकालते हुए पत्रकारो को धमकाते नजर आए जिसमे उन्होंने पत्रकारो को देख लेंने की धमकी तक दे डाली। और अपने को भी कलम का जानकार बताते हुए निपट लेने की धमकी दी।

News Posted on: 21-12-2017
वीडियो न्यूज़