आईएएस वीक पर सीएम योगी ने काटी चुटकी,अधिकारियों से बोले-आपसे कोई खुश नहीं,

लखनऊ -विधान भवन के तिलक हाल में गुरुवार से शुरू हुए आईएएस वीक के कार्यक्रम में सीएम योगी ने अपने खास  अंदाज में ऐसी चुटकी काटकर प्रशासनिक अधिकारियों को बड़ा संदेश दे दिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगों से कोई खुश नहीं है। 

मुख्यमंत्री का इशारा हाल ही में बाराबंकी की सांसद प्रियंका रावत से डीएम और एसडीएम आईएएस ट्रेनी के साथ विवाद और आईएएस और आईपीएस के आपसी  विवाद की ओर था। मंच पर बैठे हुए डीजीपी की ओर देखते हुए उन्होंने सवालिया लहजे में कहा‌, क्यों ऐसा ही होता है न? 
उन्होंने सभी अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि आप ऊंची जगह बैठे हैं तो उस हिसाब से परफॉर्मेंस भी दिखनी चाहिए।दूसरे कैडर के अधिकारियों को भी आपसे शिकायत रहती है कि आप उनके काम प्रमोशन में बाधा पहुंचाते हैं। 
गौरतलब है कि आज से राजधानी में आईएएस वीक की शुरुआत हुई है। 14 से 17 दिसंबर तक चलने वाले इस आयोजन में आज मुख्यमंत्री की ओर से प्रशासनिक अधिकारियों को लंच और शाम को राज्यपाल की ओर से डिनर दिया जाएगा। इसके साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होने हैं।
15 दिसंबर को प्रशासन से जुड़े विभिन्न विषयों पर विचार किया जाएगा। वहीं 16 दिसंबर को आईएएस और आईपीएस के बीच मैत्री मैच का अयोजन होगा। इसके साथ ही फोटोग्राफी समेत कई तरह की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा।
पहले दिन मुख्यमंत्री की ओर से प्रशासनिक अधिकारियों को लंच और राज्यपाल की ओर से डिनर दिया जाएगा। इसके बाद शाम के सत्र में सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। 17 दिसंबर को समारोह का समापन होगा।
News Posted on: 14-12-2017
वीडियो न्यूज़