प्रियंका रावत की 9 दिसम्बर को शादी,पूरे इंतिज़ाम,पिता,पति,बीजेपी और उनकी टीम परेशान,मचा हड़कंप

बाराबंकी-हनकदार,धमाकेदार सांसद प्रियंका रावत 9 दिसम्बर को शादी करने जा रही है।जी हां वो भी हर धर्म की गरीब 101 कन्याओं की बड़े धूमधाम से शहर के GIC ग्राउंड में।साज सज्जा की तैयारियां जोरों पर है।पिता,बीजेपी,उनकी टीम, लाडली फाउंडेशन ट्रस्ट,नई रोशनी फाउंडेशन ट्रस्ट,बीजेपी पूरे इंतिज़ाम को तैयारी में जुटी हैं। दुल्हनों के कपड़े सांसद प्रियंका रॉवतअपने आवास पर बांट चुकी हैं।

सभी लड़कियो के दहेज मे कपड़े लत्ते,ज़ेवर,फर्नीचर के साथ फ्रीज तक दिया जा रहा हैं।99 हिन्दू और 2 मुस्लिम लड़कियो की शादी के पूरे इंतिज़ाम किये गए हैं।

वर और कन्या पक्ष के 25-25 लोगो को भी आना है इनके लिए 11 तरह के लज़ीज़ व्यंजन भी तैयार किये जायेंगे।इस पूरे इंतिज़ाम के लिए  VVIP मोमेंट भी रहेगा कई मंत्रियों के आने का भी प्लान हैं,लाडली फाउंडेशन ट्रस्ट और नई रौशनी फाउंडेशन ट्रस्ट के तत्वाधान में होने वाले इस कार्यक्रम कई मनोरंजक प्रोग्राम भी होंगे।

बहरहाल प्रियंका रावत की इस शादी कार्यक्रम में भारी मजमा भी जमा होगा।गरीबो की उम्मीदे अब जागी हैं की आने वाले दिनों में बेटी के हाथ पीले करने में उनकी एमपी प्रियंका मदद ज़रूर करेंगी।वो सब इस शादी को देखने भी आ रहे हैं।GIC ग्राउंड और आस पास की सफाई व्यवस्था की ज़िम्मेदारी नगर पालिका अध्य्क्ष के पति को दी गयी।

News Posted on: 05-12-2017
वीडियो न्यूज़