वाह रे कश्मीरी लानत पीटे मुसलमान शबे क़द्र २७ रमजान को मस्जिद के बाहर मुस्लिम DSP को पीट-पीटकर मार डाला,मोदी और उनकी महबूबा तुम यज़ीदी मुसलमानो माफ़ कर दे,लेकिन अल्लाह नहीं माफ़  करेगा क़ातिलों तुमको.......


E-Paper

उत्तर प्रदेश के 4 बड़े अफसरों पर इनकम टैक्स विभाग का बड़ा छापा

लखनऊ-उत्तर प्रदेश के नौकरशाहों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट राज्य के सीनियर आईएएस अधिकारियों सहित 4 अफसरों के 22 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। ये छापेमारी मेरठ, बागपत, दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में चल रही है। गाजियाबाद के पूर्व डीएम विमल शर्मा के घर भी छापेमारी की गई है। शर्मा मौजूदा समय में नोएडा अथॉरिटी में अडिशनल CEO हैं। 
मेरठ की RTO ममता शर्मा, बागपत के पूर्व डीएम हृदय शंकर तिवारी के घर पर भी छापेमारी की गई है। तिवारी फिलहाल उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में तैनात हैं। इनकम टैक्ट डिपार्टमेंट ने भी बयान जारी कर छापेमारी किए जाने की पुष्टि की है और बताया कि यूपी सरकार के नौकरशाहों से जुड़े 3 मामलों में यह छापेमारी की जा रही है। 
इनकम विभाग के मुताबिक IAS अफसर हृदय शंकर तिवारी के खिलाफ दिल्ली, लखनऊ, मेरठ, बागपत, ग्रेटर नोएडा सहित 8 जगहों पर छापेमारी की जा रही है। तिवारी फिलहाल उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में निदेशक पद पर हैं। दूसरा मामला IAS विमल कुमार शर्मा और उनकी पत्नी ममता शर्मा का है। इस मामले में मेरठ, नोएडा और मैनपुरी में कुल 8 जगहों पर छापेमारी की गई है। तीसरा केस सत्येंद्र कुमार सिंह का है जो फिलहाल उत्तर प्रदेश विशेष सचिव (जेल) पद पर हैं। इस मामले में लखनऊ और नोएडा में 6 जगहों पर छापेमारी की गई है। 

News Posted on: 24-05-2017
वीडियो न्यूज़