वाह रे कश्मीरी लानत पीटे मुसलमान शबे क़द्र २७ रमजान को मस्जिद के बाहर मुस्लिम DSP को पीट-पीटकर मार डाला,मोदी और उनकी महबूबा तुम यज़ीदी मुसलमानो माफ़ कर दे,लेकिन अल्लाह नहीं माफ़  करेगा क़ातिलों तुमको.......


E-Paper

पी एल पुनिया ने उठाया राज्यसभा में मुद्दा -भारतनेट परियोजना का लाभ बाराबंकी को न मिलने का

नई दिल्ली। सांसद  पी.एल. पुनिया ने राज्य सभा में प्रश्न संख्या 2789, दिनांक 27.03.2017 के माध्यम से बाराबंकी क्षेत्र में कम्प्यूटरीकृत की गई ग्राम पंचायतों का मुद्दा उठाया।
श्री पुनिया ने बताया कि बाराबंकी क्षेत्र में ग्राम पंचायतों को कम्प्यूटरीकृत करने के लिए विशेष रूप से कोई भी बजट आवंटित नहीं किया गया है। बल्कि इसके लिए ग्राम पंचायतों को अपने पास उपलब्ध निधियों में से 10 प्रतिशत राशि कम्प्यूटरीकरण के लिए खर्च करनी पड रही है।
श्री पुनिया ने बताया कि भारतनेट परियोजना का लाभ भी जिले को नहीं मिल रहा है क्योंकि ग्राम पंचायतों में इंटरनेट कनेक्टिविटी को सक्षम बनाने के लिए विद्युत कनेक्शन नहीं है।
श्री पुनिया ने कहा कि ग्राम पंचायतों को कम्प्यूटरीकृत करने के लिए अलग से बजट देना चाहिए। सभी ग्राम पंचायतों में भारतनेट परियोजना के अन्तर्गत इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए विद्युत की व्यवस्था भी होनी चाहिए।

News Posted on: 27-03-2017
वीडियो न्यूज़