वाह रे कश्मीरी लानत पीटे मुसलमान शबे क़द्र २७ रमजान को मस्जिद के बाहर मुस्लिम DSP को पीट-पीटकर मार डाला,मोदी और उनकी महबूबा तुम यज़ीदी मुसलमानो माफ़ कर दे,लेकिन अल्लाह नहीं माफ़  करेगा क़ातिलों तुमको.......


E-Paper

ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच झगड़ा, पढ़ें कौन है लड़ाई की वजह?

ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच झगड़ा, पढ़ें कौन है लड़ाई की वजह?
एक बार फिर ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं। इस बार दोनों के बीच नाराजगी की वजह है, उनकी लाड़ली आराध्या। दरअसल आरध्या के भविष्य को लेकर दोनों के अलग-अलग प्लान हैं।
अब ‘अमर उजाला’ की रिपोर्ट की मानें तो आराध्या की वजह से दोनों में एक बार फिर दूरियां आ गईं हैं। दरअसल अभिषेक चाहते हैं कि आराध्या अभी से बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दें, ताकि उन्हें एक्टिंग का अभी से अनुभव होने लगे। लेकिन अभिषेक के इस फैसले से ऐश्वर्या खुश नहीं हैं। वो अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहतीं हैं। इसी वजह से दोनों में तनातनी हो गई है।
हालांकि इन खबरों पर अभी तक किसी ने कमेंट नहीं किया है लेकिन इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल ही हो रहा है। इससे पहले फिल्म ए दिल है मुश्किल’में रणबीर कपूर के साथ ऐश के हॉट सींस लेकर दोनों के बीच तनाव की खबरें आयीं थी। लेकिन इन खबरों ने जल्दी ही डैम तोड़ दिया था।

News Posted on: 04-03-2017
वीडियो न्यूज़