वाह रे कश्मीरी लानत पीटे मुसलमान शबे क़द्र २७ रमजान को मस्जिद के बाहर मुस्लिम DSP को पीट-पीटकर मार डाला,मोदी और उनकी महबूबा तुम यज़ीदी मुसलमानो माफ़ कर दे,लेकिन अल्लाह नहीं माफ़  करेगा क़ातिलों तुमको.......


E-Paper

अमिताभ बच्चन ऐसे बांटेंगे अपनी जायदाद, अभिषेक को मिलेगा सिर्फ इतना हिस्सा

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होने आज(गुरुवार) को एक ऐसा ट्वीट किया है जो सबके लिए एक मिसाल है। उन्होने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की है जिसके जरिये एक मेसेज दे रहे हैं।
उनका ये संदेश अपनी संपत्ति को लेकर है। जिसमें वो कहा रहे हैं कि वह जो कुछ भी छोड़ कर जाएंगे, यानि अपनी संपत्ति से संबंधित वह उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन में बराबर बराबर बांट दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने यह घोषणा की है कि जेंडल इ्क्वालिटी (लिंग समानता) के वह पक्षधर रहे हैं, इसलिए वह बेटे और बेटी में कोई फर्क नहीं करते हैं।
बता दें कि, सोशल मीडिया पर इस ऐक्टर के ट्विवटर पर तकरीबन 25 मिलियन फॉलोअर हैं। जिस शख्स के करोड़ों फैन हों, वह खुद अभिनेता दिलीप कुमार और अभिनेत्री आशा पारेख के फैन हैं। अमिताभ बच्चन की 20 फिल्में फ्लॉप होने के बाद पहली हिट आई थी। इस फिल्म का नाम था ‘जंजीर’। सिनेमा में अभूतपूर्व योगदान के लिए इस ऐंग्री यंग मैन को 1984 में पद्मश्री और 2001 में पद्म भूषण सरीखे सम्मानों से नवाजा गया।
बिग बी हमेशा टीवी पर अच्छे संदेश देते हुए नजर आए हैं कहहे वो उनकी फिल्में हों या फिर विज्ञापन। और सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि जहां ऐसे कार्यक्रमों और विज्ञापन के लिए करोड़ों रूपये लिए जाते हैं उनके लिए बच्चन साहब कोई फीस नहीं लेते हैं।
अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें 3 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और 12 फिल्मफ़ेयर पुरस्कार शामिल हैं। अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को हुआ था। लेकिन आज भी अपने दमदार अभिनय और बुलंद आवाज के चलते इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने कोलकाता में सुपरवाइजर के रूप में करियर शुरू किया था। अमिताभ बच्चन ने 15 फरवरी 1969 को अपने करियर की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ साइन की थी।

News Posted on: 03-03-2017
वीडियो न्यूज़